जीजा ने पहले विवाहिता साली के साथ किया रेप फिर तीन लाख में बेचा

भीलवाडा। जिले के शाहपुरा तहसील के मूहलां गांव की एक विवाहिता को उसका बहनोई पत्नी की बीमारी का बहाना बनाकर अपने साथ ले गया। उसके पास 40 हजार रुपये नकद थे, उसे छीन लिया और उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद साढ़े तीन लाख रुपये में बेच दिया। करीब छह माह बाद पीड़िता भागकर घर आई तो उसकी व्यथा का पता चला। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच शाहपुरा के पुलिस उपाधीक्षक कर रहे हैं।

rape
rape

बता दें कि पीड़िता के अनुसार, आरोपी सरदारपुरा निवासी जीजा रामस्वरूप गुर्जर है। एक रोज वह गांव के नारायण गुर्जर के साथ उसके घर आया। पत्नी के बीमार होने का बहाना बनाकर उसे रामस्वरूप बाइक से अपने साथ ले गया, लेकिन घर ले जाने के बजाय वे दोनों पीड़िता को जंगल में ले गए। वहां दोनों ने उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद नकदी और जेवरात छीनकर अगले रोज पीड़िता को सरदारपुरा ले जाकर हंसराज गुर्जर के हाथ साढ़े तीन लाख रुपये में बेच दिया। करीब तीन माह तक पीड़िता को वहीं रखा गया। किसी नहीं मिलने दिया गया, जबकि उसकी बहन भी उसी गांव में रहती थी।

वहीं हंसराज एक रोज पीड़िता को गुलाबपुरा ले गया। वहां किराये के एक कमरे में उसे एक तरह से कैद कर दिया गया। यहां हंसराज आये दिन आता और उसे अपनी हवस का शिकार बनाता। पीड़िता के अनुसार, उसका पति चेन्नई में ट्रक चालक है। वह उससे संपर्क नहीं कर पायी। घर लौटने के बाद पुलिस और अदालत की शरण ली है। पीड़िता का यह भी कहना है कि 21 अक्टूबर को उसका पति थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने गया था, लेकिन आरोपियों ने थाने के बाहर उसे हथियार दिखाकर धमकाया और भगा दिया।

साथ ही शाहपुरा एसीजेएम कोर्ट के निर्देश पर विवाहिता की रिपोर्ट को थाना शाहपुरा थाना पुलिस ने दर्ज कर लिया है। मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक सुरेश कुमार कर रहे हैं। कुमार के अनुसार, पीड़िता का बयान कलमबद्ध कर लिये गये हैं। चिकित्सकीय जांच करायी गयी है। शीघ्र ही आरोपियों की धर-पकड़ की जाएगी।