सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ का फस्ट लुक हुआ रिलीज

नई दिल्ली। सैफ अली खान की बेटी सारा खान और बालीबुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी टीम के लिए अच्छी खबर है। इनकी फिल्म केदारनाथ की शूटिंग शुरू हो गई है। इस शूटिंग के लिए 5 सितंबर का महुर्त निकला गया था। इस फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी हुआ है। मेकर्स ने इस फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए इस फिल्म के निर्माण की औपचारिक घोषणा भी कर दी है। इस फिल्म के जरिए अपना फिल्मी सफरनामा यानी डेब्यू करने जा रही हैं,नबावजादी सारा अली खान।

केदारनाथ की शूटिंग के लिए देहरादून रवाना हुए सुशांत-सारा ने इसके पहले अपनी फिल्म का पोस्टर अपनी ट्वीटर एकाउंट से शेयर भी किया। इस फिल्म का ये पोस्टर साल 2013 में केदारनाथ में आई आपदा की याद ताजा कर रहा है। इस पोस्टर में पानी के सैलाब के बीच एक कुली किसी को कंधे पर उठाए दिखाया गया है। इस कुली के किरदार में सुशांत सिंह है। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए सुशांत ने कहा भी है कि एक सफर विश्वास और प्यार का इस सफर में हमारे साथ यात्रा करें।

 

इस फिल्म से अपना कैरियर शुरू कर रही सारा इस फिल्म को लेकर बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं। फिल्म की शूटिंग के शुरू होने के पहले भी सारा केदारनाथ पर का दर्शन कर लोकेशन देखने आ चुकी हैं। अब सुशांत के साथ इस फिल्म में उनकी जोड़ी को पर्दे पर देखना वाकई में बड़ा दिलचस्प होगा। आखिरकार दादी और पिता के साथ मां और बुआ का भी फिल्मी कैरियर खासा प्रभाव डाल रहा है। अब इस क्रम में तीसरी पीढ़ी के तौर पर सारा कैसा आऊटपुट देती हैं। फिलहाल ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हो सकती है।