​कार शो रूम में लगी आग, 4 गाड़िया हो गई स्वाह

मेरठ। मेरठ नौचंदी थाना क्षेत्र स्थित समुद्रा हुंडई कार के शो रूम में रविवार(30-04-17) की रात अचानक भीषण आग लग गई। जिससे इलाके में अफरा तफरी मच गई आग इतनी तेजी से फैली कि देखते ही देखते आग 4 गाड़ियों को अपनी चपेट में लिया। चारो गाड़ी जलकर खाक हो गई।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड करीब आधा दर्जन गाड़ियों ने बमुश्किल आग पर काबू पाया। हालांकि गनीमत ये रही कि शो रूम के बराबर में रहने वालो शो रूम के टॉप फ्लोर पर आग देखते फायर ब्रिगेड और शो रूम मालिको को सूचना दे दी जिसके चलते समय पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया नही तो शो रूम की छत पर खड़ी दर्जनों नई गाड़िया जलकर खाक हो जाती।

शो रूम के मालिक शलभ गुप्ता की माने तो रविवार रात करीब 11 बजे शो रूम के टॉप फ्लोर पर एक तरफ एक्सीडेंटल गाड़िया रिपेयर के लिए खड़ी थी और साथ मे ही करीब दर्जनभर नई गाड़िया भी खड़ी हुई थी जिसमे रिपेयर वाली चार गाड़ियों में अचानक आग लग गई पड़ोसियों ने उन्हें आग लगने की जानकारी दी जब मौके पर पहुंचे तो छत पर खड़ी गाड़िया धू धू करके जल रही थी वही फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने आग लगने के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

शोरूम के मालिक का कहना है कि इलाके में हो रहे शादी ब्याह के कारण आतिशबाजी हो रही है, हो सकता है आतिशबाजी की कोई चिंगारी गाड़ी में लग गई और उसने भयावह आग का रुप ले लिया।

 शानू भारती, संवाददाता