राजधानी के डीसीपी और पर्यावरण विभाग ऑफिस में लगी आग, कोई हताहत नहीं

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में लगातर आगजनी की घटनाओं का मामला तेजी से बढ़ता देखने को मिल रहा है। इसी क्रम में बुधवार को साउथ-ईस्ट के डीसीपी ऑफिस और नई दिल्ली के पर्यावरण भवन में भीषण आग लग गई। आग लगने से लोगों में अफरा तफरी मच गई जिसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर पीसीआर, दमकल विभाग और स्थानीय पुलिस पहुंच गई और आग को काबू में लेने का प्रयास चलता रहा, आग लगने का कारण एसी में शार्ट सर्किट और जरनेटर में शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

सूत्रों से प्राप्त हो रही जानकारियों के मुताबिक सुबह के करीब 9.12 बजे आग लगने की सूचना मिली, आग एसी में लगी हुई थी, 45 मिनट की कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया जा सका, आग से कमरे में रखे फर्नीचर व अन्य सामान जलकर राख हो गए। कोई हताहत होने की सूचना नहीं है।

वहीं नई दिल्ली स्थित पर्यावरण विभाग का है, जहां पर बुधवार सुबह करीब 9ः37 बजे अचानक आग लग गई। सूचना के बाद मौके पर दमकल विभाग और स्थानीय पुलिस पहुंच गई। करीब आधे घंटे के बाद आग पर काबू पा लिया गया। आग जरनेटर स्टार्ट करते समय लगी। धुएं के कारण आग पर काबू पाने में समय लग गया। हालांकि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।