फिल्म ‘भूमि’ के सेट पर लगी आग

मुंबई। मुंबई में आरके स्टूडियो में टी-सीरिज द्वारा बनाई जा रही निर्देशक ओमांग कुमार की फिल्म ‘भूमि’ के सेट पर आग लग गई। राहत की बात ये रही कि जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया और कोई हताहत नहीं हुआ।

मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म ‘भूमि’ के एक गाने की शूटिंग के लिए चेंबूर स्थित आरके स्टूडियो में एक सेट तैयार किया गया था। इस सेट पर अदिति राव हैदरी गाने में हिस्सा ले रही थीं। डांस डायरेक्टर गणेश आचार्य की टीम इस गाने को सुपर वाइज कर रही थी कि अचानक सेट के पिछले हिस्से से आग की लपटें उठने लगीं।

उस वक्त अदिति सहित सेट पर 300 लोग थे, जिसमें जूनियर डांसर और टीम के दूसरे लोग भी थे। जल्दी से सभी को सेट से बाहर निकाला गया और फिर आग बुझाने की कोशिश की गईं। आग बुझने के दो घंटे बाद फिर से फिल्म की शूटिंग का काम आगे बढ़ गया।

22 सितंबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म से संजय दत्त जेल की सजा के बाद परदे पर वापसी करने जा रहे हैं और अदिति राव हैदरी फिल्म में उनकी बेटी का रोल कर रही हैं। ये फिल्म पहले 4 अगस्त को रिलीज होनी थी, लेकिन बाद में इसे बढ़ाकर 22 सितंबर किया गया।

‘भूमि’ के बाद संजय टी सीरिज और ओमांग कुमार के साथ एक और फिल्म मलंग शुरू करेंगे, जिसका निर्देशन आरंभ कुमार करेंगे, जो ओमांग के सहायक निर्देशक रहे हैं।