भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सितारों नें मांगे वोट

हाथरस। सूबे में निकाय चुनाव अपने चरम पर है, भाजपा के लिए ये चुनाव 2019 लोकसभा चुनाव के पहले होने वाली तैयारी जैसा है। इस चुनाव को लेकर खुद सीएम योगी मोर्चा संभाले हुए हैं। लगातार सीएम योगी दौरे कर रहे हैं, लेकिन हाथरस में चेयरमैन पद के लिये भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा के समर्थन में फिल्मी सितारे मैदान में उतर आयें हैं। यहां पर आकर फिल्मी सितारों ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगने के साथ अपना मैसेज भी दिया है।

फ़िल्म स्टार , स्मिता शेट्टी ,आदित्य पंचौली ,हेमा मालिनी ,भाभी जी घर पर है टीवी सीरियल की भाभी जी ने भाजपा चैयरमैन प्रत्याशी आशीष शर्मा के लिए वोट मांगा है। इस दौरान ये कलाकार हाथरस की सड़कों पर रोड शो करते नजर भी आये हैं। जहां जनता से वोट मांगते हुए इन कलाकारों ने भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की है। भाजपा इस चुनाव को लेकर अपनी पूरी ताकत झोंक चुकी है। सीएम योगी आदित्यनाथ खुद दौरे पर हैं तो वहीं डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और डिप्टी सीएम केशव मौर्य भी लगातर दौरा कर लोगों से भाजपा को जीताने की अपील कर रहे हैं।

यह चुनाव सीएम योगी और प्रदेश में मिली भाजपा की जीत के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण हैं। इसके साथ ही इसे भाजपा 2019 के पहले अपनी कमियों और तैयारियों के तौर पर भी आंकना चाहती है। इसलिए भाजपा ने इस चुनाव में अपनी पूरी ताकत लगा दी है।