ऋतिक और यामी की जोड़ी सही मायने में है ‘काबिल’

मुंबई। आउट एंड आउट ऋतिक रोशन की फिल्म है। उन्होंने फिर साबित किया है कि उनको अपनी पीढ़ी का इतना दमदार हीरो क्यों कहा जाता है। एक्शन से लेकर इमोशन तक हर मामले में ऋतिक रोशन पर्दे को अपने नाम कर लेते हैं और हर सीन को अपनी परफार्मेंस में रंग देते हैं। इस लिहाज से इस फिल्म को रितिक के कैरिअर की बेस्ट फिल्मों में गिना जाएगा।

यामी ने दिया ऋतिक का पूरा साथ:-

यामी गौतम को इस फिल्म में बड़ा मौका मिला, जिसे उन्होंने नहीं गंवाया और ग्लैमर के साथ साथ परफारमेंस में भी अच्छा स्कोर करती हैं। विलेन के रोल में राय भाई जंचे हैं। दोनों में रोनित राय ज्यादा बेहतर रहे हैं, लेकिन रोहित भी कम नहीं है।

अगर ऋतिक रोशन की पावरफुल परफारमेंस न होती, तो बतौर निर्देशक संजय गुप्ता एक बार फिर अपनी कमजोरी का इतिहास दोहराते। उनका जितना ध्यान एक्शन और तकनीक पर रहता है, उससे आधा ध्यान भी अगर वे कहानी और किरदारों पर रखें, तो उनकी कमजोरी दूर हो सकती है।

राजेश रोशन हमेशा से अपने भाई राकेश रोशन की फिल्मों के लिए अपना बेस्ट म्यूजिक तैयार करते हैं। इस बार भी वे मायूस नहीं करते। अपनी ही फिल्म याराना का गाना- ये सारा जमान.. का रीमिक्स भी शानदार है। इसके अलावा दिल का क्या करे.. के जलवे भी शानदार हैं। मन अमोर.. भी परदे पर बेहतरीन लगता है। इस मामले में राजेश रोशन का संगीत बाजी मारने में सक्षम है।