बेफ्रिक युवा जोड़े की लव स्टोरी है फिल्म ‘बेफ्रिके’

नई दिल्ली। रिलीज से पहले की किसिंग सीन को लेकर चर्चा में रही रणवीर सिंह और वानी कपूर स्टार्ट फिल्म बेफ्रिकें शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। यह फिल्म आज की युवा पीढ़ी की बेफ्रिक हो चली जिंदगी की कहानी है, जैसे कि आज के दौर में देखने को मिलती है।
फिल्म की शुरूआत दिल्ली से पेरिस आए एक स्टैंड अप कॉमेडियन धरम (रणवीर सिंह) और पेरिस में रहने वाले भारतीय मां बाप की फ्रेंच बेटी श्रेया (वानी कपूर) के बीच एक अनोखी मुलाकात से होती है, फिर उनमें प्यार हो जाता है। विदेशों में रह रहे युवाओं के खुलेआम प्यार करने की पूरी कहनी यह फिल्म बयां करती है, जैसा कि विदेशों में हो रहा है लड़के-लड़कियां शादी से पहले ही लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगते है ठीक वैसा ही इन दोनों के साथ भी होता है।
befikre_pic
पूरे फिल्म में हाईलाइट और अहम किरदार है वानी कपूर का, उन्हें एक स्वतंत्र नागरिक दिखाया गया है, जो अपने फैसले खुद ले सकती है। इस पूरी फिल्म में दर्शकों को पूरा पेरिस घूमने का मौका मिलेगा, क्योंकि वानी, रणवीर को पेरिस की घूमा रही हैं।
यहां रह गई कसर…
पूरी फिल्म में कई कमियां भी है। जैसे की जरूरत से ज्यादा किसिंग सीन हॉल में बैठे दर्शकों को परेशान कर सकते है। मौज मस्ती और फुल डांस यह फिल्म उन लोगों को ज्यादा पंसद आएगी जो मौज, मस्ती करने और बिना किसी रोक-टोक के सब कुछ करना पसंद करते हैं। साथ ही समय-समय पर वानी और रणवीर के डांस का तड़का दर्शकों को खींचने और अंत तक फिल्म देखने के लिए मजबूर करता है।