रिलिज हुआ फिल्म बरेली की बर्फी का ट्रेलर: देखे वीडियो

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना, कीर्ति सेनन और राजकुमार राव की प्रमुख भूमिकाओं वाली फिल्म बरेली की बर्फी का ट्रेलर मुंबई में लांच किया गया। इस मौके पर फिल्म की पूरी टीम मौजूद रही। इस लव ट्रेंगल फिल्म का निर्देशन अश्विनी अयैर तिवारी ने किया है, जो इससे पहले स्वारा भास्कर की एवार्ड विनिंग फिल्म निल बटे सन्नाटा की निर्देशक रही हैं। अश्विनी अयैर तिवारी रिश्ते में दंगल वाले निर्देशक निलेश तिवारी की पत्नी लगती हैं।

bollywood, film Bareilly ki Barfi, trailer, released, Ashwini Ayyar
Bareilly ki Barfi trailer

कहा जाता है कि इस फिल्म की पटकथा पर अश्विनी के साथ निलेश तिवारी ने भी काम किया है। इस फिल्म में तीनों ही कलाकार यूपी के एक छोटे से शहर के किरदारों को निभा रहे हैं। पहले ये फिल्म 21 जुलाई को रिलीज होनी थी, लेकिन अब इसे 18 अगस्त तक आगे बढ़ाया गया है। ट्रेलर लांच के मौके पर कीर्ति सेनन ने कहा कि ऐसा किरदार उन्होंने पहले कभी नहीं किया। आयुष्मान और राजकुमार राव ने कहा कि वे खुद छोटे शहरों से आते हैं, इसलिए वे इन किरदारों के साथ खुद को कनेक्ट करते हैं।

यहां देंखे फिल्म का ट्रेलर

बता दें कि इन तीनों के लिए ही ये फिल्म काफी अहम मानी जा रही है। कीर्ति सेनन की हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म राबता बाक्स आफिस पर फ्लाप रही, तो राजकुमार राव को बहन होगी तेरी का झटका लगा और आयुष्मान खुराना की फिल्म मेरी प्यारी बिंदू बाक्स आफिस पर असफल साबित हुई थी।