‘बाहुबली’ और ‘दबंग’ का होगा मिलन!

मुंबई। 28 अप्रैल को रिलीज होने जा रही बाहुबली की सीक्वल का हर किसी को इंतजार है। फिल्म का प्रमोशन तेज हो गया है। इसी बीच खबर आ रही है कि ‘बाहुबली 2’ के बाद निर्देशक एस राजामौली नई फिल्म की योजना पर काम कर रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि सलमान खान ने उनकी नई फिल्म में काम करने को लेकर सहमति दे दी है।

एस राजामौली की ये फिल्म सिर्फ हिन्दी में होगी और करण जौहर की कंपनी इसका निर्माण करेगी। खबरों के अनुसार, राजमौली और सलमान की प्रोडक्शन कंपनियां इसमें पार्टनर होंगी। सलमान के साथ पार्टनरशिप में करण जौहर एक और फिल्म बनाने वाले हैं, जिसमें अक्षय कुमार हीरो होंगे। राजमौली फिल्म को लेकर सूत्रों ने इस संभावना से मना नहीं किया है कि बाहुबली के मुख्य नायक प्रभास भी इस नई फिल्म का हिस्सा हो चुके हैं।

2015 में जब बाहुबली ने हिन्दी सर्किट में तहलका मचाया था, तो प्रभास को लेकर ये चर्चा थी कि यशराज की ओर से उनको धूम 4 का ऑफर मिला है, लेकिन प्रभास ने इसे खारिज कर दिया और कुछ दिनों बाद बाहुबली 2 की योजना पर काम शुरू कर दिया। बाहुबली 2 से पहले इस शुक्रवार (7 अप्रैल) को फिर से बाहुबली की पहली कड़ी को एक बार फिर थिएटरों में रिलीज किया जा रहा है, ताकि दर्शक इसे देखकर बाहुबली की कहानी को समझ सकें। बाहुबली 2 में इस सवाल का जवाब मिलने वाला है कि बाहुबली को कटप्पा ने क्यों मारा था?