मॉ़डल, अभिनेत्री कृतिका चौधरी की मौत

मुंबई। टीवी और फिल्मों में कामयाबी के लिए संघर्ष कर रही अभिनेत्री कृतिका चौधरी का मृत शरीर आज उनके अंधेरी (पश्चिम) स्थित फ्लैट में पाया गया। ये घटना देर शाम की है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरु कर दी है और मृत शरीर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने अधिकारिक रुप से अभी इस मौत को लेकर कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन मामले की जांच कर रही अंबोली पुलिस स्टेशन के अधिकारी पहली नजर में इसे आत्महत्या का मामला मान रहे हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, जब पुलिस फ्लैट में पंहुची, तो उनके मुंह से झाग निकल रहे थे और शरीर के कई हिस्से नीले पड़ चुके थे। पुलिस अधिकारियों को लगता है कि कोई नशीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की गई है, लेकिन पुलिस जांच पूरी होने से पहले पक्के तौर पर कुछ नहीं कहना चाहती। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की हर एंगल से जांच की जाएगी। पुलिस की टीम मृतका के मोबाइल फोन और लैपटाप को भी अपने कब्जे में ले चुकी है।
2011 में एकता कपूर की कंपनी बालाजी के शो परिचय में काम कर चुकी कृतिका मूलत: उत्तरांचल के हरिद्वार शहर की रहने वाली थी और वहां का स्थानीय ब्यूटी कांपिटिशन जीतकर मुंबई में फिल्मों की हीरोइन बनने का सपना लेकर यहां आई थीं।

परिचय के कुछ एपीसोड में काम करने के बाद कृतिका चौधरी इस शो से अलग हो गई थीं। ये भी कहा जाता है कि टीम की प्रोडक्शन कंपनी से मतभेदों के चलते कृतिका ने ये शो छोड़ा था। इसके बाद उनको कंगना की 2013 में आई फिल्म रज्जो में एक छोटे रोल में देखा गया था। इसके बाद कृतिका ने कुछ एड और फैशन शोज में हिस्सा लिया था।
कृतिका के परिवार को सूचना दे दी गई है| उनके कल मुंबई पंहुचने की संभावना है, जिसके बाद पुलिस शव परिजनों के हवाले कर देगी।