मामूली सी बात को लेकर भिड़े दो पक्ष, 3 गिरफ्तार

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब मामूली सी बात को लेकर दो पक्षों में झड़प हुई और उसके बाद एक गाड़ी युवक को अगवा कर अपने साथ ले गई इसके बाद इलाके के लोगों ने जब डायल 100 पर इसकी सूचना दी तो पुलिस की मुस्तैदी के चलते तकरीबन 1 घंटे के बाद युवक को सकुशल बरामद कर लिया गया है , हालांकि पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है तो वही पांच आरोपी अभी फरार बताए जा रहे हैं।

मामला कोतवाली शहर इलाके के नवीन गल्ला मंडी के पास का है जहां पर बीजेपी का झंडा लगे तेज रफ्तार जा रही इनोवा के सामने कोई वाहन आने पर जब अचानक ब्रेक लगाया तो पीछे से आ रही पिकअप गाड़ी को नियंत्रित नहीं कर पाया और उसकी पिकअप इनोवा में टच हो गई। मामूली सी बात इनोवा सवार युवकों को नांगवार गुजरी उसके बाद इनोवा और पिकअप वाले के बीच बहसबाजी होने के बाद इनोवा में सवार तकरीबन सात-आठ लोगों ने मिलकर पिकअप वाले को जमकर धुना उसकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए और उसके बाद उसको अगवा कर कर अपने साथ शाहाबाद रोड की तरफ ले गए। इधर इलाके के लोगों ने जब युवक को अगवा होते देखा तो इसकी सूचना डायल 100 को दी जिसके बाद डायल 100 ने सक्रिय हुई लोकेशन ट्रेस करके वह आरोपियों के घर पहुंची, पुलिस ने कोतवाली शाहबाद इलाके से आरोपी और अगवा किये गए युवक को बरामद किया।

पुलिस ने तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है वही पांच अन्य आरोपी फरार बताए जा रहे हैं, बताया जाता है इनोवा कार किसी भाजपा नेता की है और इस गाड़ी से लड़के गौसगंज इलाके में बीएससी द्वितीय वर्ष की परीक्षा देकर लौट रहे थे तभी रास्ते में ये वाकया पेश आया, फिलहाल पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में भी जुट गयी है।

 -आशीष सिंह