पति के सामने महिला टीचर ने स्टूडेंट से किया सेक्स

नई दिल्ली। सेक्स की चाहत में कोई इस कदर पागल हो सकता है। इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। जब कोई टीचर ही सेक्स को लेकर अपने अपनी हदे पार कर दे तो ये गजब ही होता है। वाकिया लंदन का है जहां एक महिला टीचर ने अध्यापक के पेशे पर ही प्रश्न चिन्ह लगा दिया है।

ये महिला टीचर सेक्स को लेकर इस कदर पागल हो गई कि इससे ना उम्र का लिहाज किया ना रिश्तों का बस अपने जिस्म की आग बुझाने के लिए उसने सब कुछ तार तार कर दिया।मामला लंदन का है जहां एक 28 वर्षीय टीचर पर अपने ही स्टूडेंट के साथ शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगा है। हांलाकि इस मामले में महिला टीचर को गिरफ्तार भी किया गया।

वाकिया कुछ इस तरह हुआ कि महिला टीचर ने पहले अपने स्टूडेंट को अपने घर बुलाया फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। अब इस मामले में पुलिस ने महिला टीचर को गिरफ्तार भी कर लिया है। इस मामले में महिला टीचर को 5 साल की जेल हो सकती है। अब कोर्ट ने इस अध्यापिका का पुराने रिकार्ड को भी तलब किया है।

फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में आई महिला टीचर ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। उसने कहा कि पहले उसने अपने स्टूडेंट को अपने पति की मौजूदगी में ही अपने घर पर बुलाया था। जहां पर तीनों ने जमकर शराब का लुफ्त उठाया । इसके बाद तो वो खेल हुआ जिसने रिश्तों की पवित्र दीवार को गिरा दिया। शराब का सबाब अपने चरम पर था। तभी महिला टीचर के अन्दर सेक्स की आग भड़क उठी । उसने टीनेजर स्टूडेंट के साथ सेक्स का मजा लेने के लिए जमकर शराब पी ।

इसके बाद जब वो स्टूडेंट नशे में चूर हो गया। तो महिला टीचर उसे अपने कमरे में लेकर गई जहां उसने उस 18 वर्षीय छात्र के साथ शारीरिक संबध बनाए। इस दौरान उसका पति भी वहीं घर पर मौजूद रहा। पति के सामने ही महिला अपने स्टूडेंट के साथ शारीरिक संबंध बना रही थी। इस दौरान उसने कई बार छात्र के साथ सेक्स किया। अब इस मामले में पुलिस ने महिला टीचर के पति को भी गिरफ्तार किया है। उसके ऊपर टीनेजर स्टूडेंट को शराब पिलाने का आरोप लगा है। इस मामले में उसे 6 महीने की जेल हो सकती है।