महिला शिक्षिका भूली मर्यादा, बनाए छात्र के साथ शारीरिक संबंध

नई दिल्ली। शिक्षक और छात्र के बीच का रिश्ता बड़ा ही मधुर और आदर्श होने के साथ पवित्र होता है। इस रिश्ते में छात्र मां बाप के समान अपने शिक्षक का आदर और सत्कार करता है। लेकिन अगर शिक्षक ही अपनी मर्यादा भूल जाये तो क्या कहेंगे। आये दिन छात्राओं के साथ शिक्षक अपनी मर्यादा भूलकर अनैतिक काम कर जाते हैं। लेकिन अगर ये अनैतिक काम एक महिला शिक्षिका द्वारा अपने छात्र के साथ किया जाये तो आप क्या कहेंगे।

जी हां अमेरिका के जॉर्जिया में ऐसा सनसनीखेज मामला समाने आया है जहां एक शिक्षिका को दूसरी बार अपने छात्र के साथ जबरन संबंध बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। महिला टीचर पर आरोप है कि उसने अपने छात्र के साथ पहले नशे की हालत में शारीरिक संबंध बनाए इसके बाद वह उसे धमकाने लगी। ये महिला टीचर यहां एक स्कूल में जिम टीचर के तौर पर काम करती है। पहली बार उसे एक 18 साल के लड़के के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। लेकिन बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था। इस मामले की जांच अभी चल रही थी कि इस टीचर का एक दूसरा मामला सामने आ गया जिसमें इसने साल 2015 में एक छात्र के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए थे।

40 साल की इस महिला टीचर पर अपने छात्रों को जबरन मजबूर कर शारीरिक संबंध बनाने का सनसनीखेज आरोप लगा है। इस महिला टीचर का नाम शॉनेट डी.रीस बताया जा रहा है। पहली बार इसे इससे घर से गिरफ्तार किया गया था। अब जांच टीम का कहना है कि दोनों मामलों की जांच के बाद इसकी रिपोर्ट डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी के सामने पेश की जायेगी।