महिला टीचर ने बनाया प्लेन में स्टूडेंट के साथ शारीरिक संबंध

लंदन। यौन शोषण के मामले सिर्फ द्श में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी इस तरह के खुलासे आए दिन होते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है इंग्लैंड का जहां एक महिला टीचर द्वारा अपने एक स्टूडेंट के साथ यौन संबंध बनाने का मामला सामने आया है। घटना सामने आने के बाद फिजिक्स की इस टीचर के क्लास आने पर बैन लगा दिया गया। एलेनर विल्सन (28) नाम की इस महिला ने अपने स्टूडेंट के साथ प्लेन के टॉइलट में यौन संबंध बनाया जब दोनों स्कूल ट्रिप से वापस लौट रहे थे। विल्सन जिनेवा स्थित लार्ज हैड्रॉन कॉलिडर के दौरे के वक्त इस स्टूडेंट के करीब आ गई थीं।

female, teacher, creat, physical, relationship, student, plane
female physical relationship student plane

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रफेशनल कनडक्ट पैनल के समक्ष मामले की सुनवाई के दौरान स्टूडेंट ने बताया कि यह 2015 गर्मी का महीना था और उसने जिनेवा से लौटते वक्त काफी शराब पी ली थी। उसने बताया कि टीचर टॉइलट में घुसीं और फिर उसके साथ यौन संबंध बनाया। हालांकि, सुनवाई के दौरान विल्सन के भाई ने अपनी बहन का बचाव करते हुए कहा कि स्कूल से निकलने के बाद वह अपनी दुनिया में व्यस्त हो गई हैं। उन्होंने कहा कि मेरी बहन ने टीचर बनने के लिए काफी मेहनत की थी और उसने किसी स्टूडेंट के साथ सेक्स की बात से इनकार किया है। बहन ने साथ ही बताया था कि उसने प्लेन में शराब नहीं पी थी।’

वहीं विल्सन के भाई ने कहा कि वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी है। उसका नया बॉयफ्रेंड है।’ बताया जा रहा है कि ब्रिस्टल के स्कूल में दोनों को लेकर चर्चाएं थीं, लेकिन बावजूद इसके दोनों एक दूसरे को मेसेज भेजते और शराब पीने के लिए मिलते थे। सितंबर 2015 को स्कूल की प्रिंसिपल को इसकी जानकारी मिली और उन्होंने विल्सन से इस बारे में पूछताछ भी की, लेकिन उसने इससे इनकार कर दिया और मामला रफा-दफा कर दिया गया।