क्या आपने देखा दंगल गर्ल फातिमा का ये हॉट बिकनी लुक

नई दिल्ली। फिल्म दंगल से सुर्खियां बटोरने वाली फातिमा सना शेख एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार सना किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपने बिकनी अवतार को लेकर चर्चा में है। दरासल सना ने हाल ही में बिकनी फोटोशूट करा कर खबरों के माहौल को गर्म कर दिया है।

बता दें कि सना ने बीते बुधवार को अपनी दो पिक्चर अपलोड की हैं। जिसमें वो बिकनी पहने समुंद्र के किनारे एक कुर्सी पर बैठी हैं। लेकिन सना का ये हॉट और बिकनी अवतार उनके कुछ फॉलोअर्स को पसंद नहीं आ रहा है। सना कि इस तरह की पिक्चर पर कुछ फॉलोअर्स उनकी आलोचना कर रहे हैं। सना के मुस्लिम होने को आधार बनाकर उनके फॉलोअर्स उन्हें नसीहत दें रहे हैं कि रमजान के पाक महीने में इस तरह की फोटो शेयर करना क्या जायज है।

फातिमा के फोटो में वो ब्लैक स्विमसूट में नज़र आ रही हैं और उनका ये लुक सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है और साथ-साथ आलोचना भी झेल रहा है। इससे पहले फातिमा ने दुल्हन के रूप में बहुत ही खूबसूरत फोटोशूट कराया था। फातिमा ने वो फोटोशूट एक मैग्जीन के लिए कराया था। बता दें कि इस दंगल गर्ल की आने वाली फिल्म ठग ऑफ हिंदुस्तान दिवाली पर रिलीज होगी।

फातिमा ने आमिर खान की दंगल में गीता फोगाट का किरदार निभा कर काफी तारीफें बटोरी थी और वो सबकी नजरों में आ गई थी। लोगों की नजरों में फातिमा की एक अलग ही पहचान बन गई थी जिसमें वो एक बहादुर महिला पहलवान के तौर पर जानी जाने लगी और दर्शक उन्हें दंगल गर्ल के नाम से बुलाने लगे।