बाप ने किया सगी बेटी के साथ दुष्कर्म:बिहार

बिहार। दुष्कर्म के मामले आए दिन बढ़ते जा रहे है और थमने का नाम नहीं ले रहे है। बेटी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। यहां एक बाप ने ही हर रात अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म करता है,और धमकी भी देता है की ये बात उसने किसी को भी बताई तो वो उसे जान से मार देगा। हर रोज एक बेटी अपने बाप द्वारा किए जा रहे दुष्कर्म को झेलती है।

पूरा मामला समस्तीपुर के पटोरी थाना क्षेत्र की है जहां मां के देहांत के कुछ महीनों के बाद एक दरिंदे बाप की दरिंदगी ने अपनी बेटी को ही शिकार बना लिया है। रोज रात को वह अपनी बेटी के साथ दरिंदगी करता,धमकी भी देता की अगर उसने ये बात किसी को भी बताई तो वो उसे जान से मार देगा। इसी डर के उसने ये बात किसी को भी नहीं बताई लेकिन एक दिन पीड़िता ने ये बात अपनी बहन को बता दी ।

पिता ने उसके साथ फिर से दुष्कर्म करने  की कोशिश तो पीड़िता अपनी बहन को लेकर पटोरी थाना पहुंच गयी और अपने दरिंदे पति के खिलाफ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करा दी। जिसके चार महीने बाद अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करने के आरोप मे दुष्कर्मी को उम्रकैद की सजा दे दी गई।

न्यायाधीश द्वारा जिलाधिकारी को पीडि़ता, उसकी दो बहनों और भाई की देखभाल खानपान , सुरक्षा प्रदान करने के लिए कहा है। आरोपी सकलदेव सिंह को धारा 376 तथा पॉक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत सजा सुनाई गई है, साथ ही दो लाख रुपये का अर्थीक दंड भी दिया है।