ससुर ने बहू के साथ पोती को भी बनाया अपनी हवस का शिकार

फिरोजपुर। इंसान अपनी हवस की आग में इस कदर अंधा हो चुका है कि ना उम्र का ख्याल रहता है ना रिश्तों की मर्यादा का पंजाब के फिरोजपुर में एक ऐसा वाकिया सामने आया जिसके बाद इंसानियत के साथ रिश्तों का भी खून होता दिखा। एक दादा यानी पिता के बाप अपनी पोती को ही अपनी हवस का शिकार बना डालता है। उसकी वहस की आग इस कदर जली कि पोती के साथ अपनी बहु पर भी गंदी नीयत डालते हुए उसके साथ ही बलात्कार करने लगा।

Rape

पीड़ित नाबालिग लड़की ने अपने और अपनी मां के ऊपर हुए इस अत्याचार के खिलाफ आवाज उठने की हिम्मत जुटाई और चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर पर बाल सुरक्षा अधिकारी से शिकायत कर दी। इस मामले की जांच के बाद बाल सुरक्षा अधिकारी की संस्तुती से एसएसपी फिरोजपुर को इस मामले में कार्रवाई करने के लिए कहा गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी दादा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मुकदमा दर्ज होने की बात पता चलते ही आरोपी दादा फरार हो गया है।

पुलिस की माने तो पीड़ित मां बेटी के साथ उसके दादा ने कई बार बलात्कार किया है। क्योंकि पीड़ित बेटी का पिता काम के चलते बाहर रहता था। इसलिए बेटे की गैरमौजूदगी का फायदा उठा कर उसने पहले अपनी बहू पर अपनी गंदी नीयत डाली और रोज उसके साथ दिन में जब घर पर कोई नहीं होता था तो बलात्कार करने लगा। एक दिन उसकी पोती ने अपनी मां और दादा को आपत्तिजनक हालत में देख लिया । इसके बाद दादा ने पोती के साथ भी दुष्कर्म कर डाला। जिससे वह इस घटना के बारे में किसी से नहीं कहेगी। इसके साथ ही मां बेटी को जान से मारने की धमकी भी दी थी। फिलहाल पुलिस नाबालिग का मेडिकल आदि करा कर आरोपी पर पॉस्को के साथ दुष्कर्म का केस बना रही है।