पिता की मृत्यु के बाद युवती ने की खुदकशी : पंजाब

चंडीगढ़। पंजाब में एक युवती ने पिता के मरने से इतना आहत हुई कि उसने आत्महत्या ही कर ली। यह घटना वाजीदपुर गांव की है जहां पर एक 22 वर्षीय युवती ने जहर खाकर जान दे दी हालांकि पुलिस जांच मे जुट गई है । पुलिस ने इसे आत्महत्या का केस दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया की यह घटना वीरवार जिले के जीदपुर गांव की है जहां एक युवती ने जहर खा लिया जब परिवार वालों को इसका पता चला तो वे लड़की को लेकर पास के एक फजल्लिका अस्पताल में लेकर गए जहां उसकी हालत काफी नाजुक हो गई जिसके बाद युवती की हालत लगातार बिगड़ती रही जिसके कारण युवती की मृत्यु हो गई।

दरअसल सुसाइड की वजह का अभी तक पता नहीं चल सका है, की युवती ने जहर क्यों खाया। लेकिन घर वालों का कहना है की युवती अपने पिता से बहुत प्यार करती थी। लेकिन 2 साल पहले ही युवती के पिता का असमय मृत्यु हो गया जिसकी वजह से लड़की काफी दुखी रहने लगी थी। जिसके कारण परिवार वाले हमेशा ही परेशान रहते थे और उसको समझाते रहे किन्तु लड़की के उपर इसका कुछ भी असर नहीं हुआ। पिता की मृत्यु के बाद लड़की काफी अकेला महसूस करने लगी थी जिसके कारण वह घर में भी लोगों से बहुत कम बात करती थी लेकिन घर वाले ये नहीं जानते थे की युवती जहर खाकर आत्महत्या कर लेगी। हालांकि पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने केस आत्महत्या का दर्ज किया है।