OMG: पिता डेविड धवन ने दे मारी बेटे वरूण के सर पर बोतल

 

मुंबई। बॉलीवुड के एक्टर वरुण धवन को ज्यादातर चुलबुले अंदाज में देखा जाता है। वो अकसर मस्ती करते नज़र आते हैं। इस बार भी जल्द ही वरूण धवन फिल्म ‘जुड़वां 2’ में मस्ती भरे अंदाज में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म के डायरेक्टर उनके पिता डेविड धवन हैं। वरुण ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनके पिता ने उनके सिर पर कांच की बोतल फोड़ते दिख रहे हैं।

बता दें कि वरुण धवन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा की डायरेक्टर कहते हैं कि मैं बहुत शैतान एक्टर हूं लेकिन अच्छा भी हूं और उसके बाद ये वीडियो शेयर किया। वीडियो के लिए यहां देखे

 

यह बात जितनी खतरनाक लग रही है दरअसल उतनी है नहीं। सिर पर कांच की एक बोतल मारने के बावजूद वरुण खूब खि‍लखि‍ला रहे हैं। वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। दरअसल ये बोतल कांच की नहीं बल्कि फिल्म शूटिंग में इस्तेमाल होने वाली शुगर क्रिस्टल की बनी नकली बोतल है जो टूटने पर कांच जैसी ही बिखर जाती है। वरुण धवन कि आने वाली फिल्म ‘जुड़वा 2’ 1997 में आई सलमान खान की ‘जुड़वा’ का रीमेक है। सलमान खान के लीड रोल वाली उस फिल्म के निर्देशक भी डेविड धवन ही थे। उस फिल्म में सलमान के साथ करिश्मा कपूर और रंभा मुख्य भूमिकाओं में थीं।

वरुण के साथ इस फिल्म में तापसी पन्नू और जैकलीन मुख्य किरदार निभा रही हैं और यह फिल्म 29 सितम्बर 2017 को रिलीज होगी।