एक पिता ने शराब के नशे में अपने मासूम बच्चे को पीटपीटकर मारडाला

रामनगर। नैनीताल के इंदिरा कालोनी में  एक दर्दनाक कृत्य हुआ जहां एक पिता ने अपने ही ढ़ाई साल के बच्चे को पीटपीट कर मार डाला। शराब के नशे में एक युवक ने अपने घर वालों के साथ मारपीट की फिर अपने ही बच्चे को पीटपीट कर मार  डाला फिर शव  को दफनाने जा रहे थे की तभी पुलिस ने पहुंचकर बच्चे के शव को कब्जे में ले लिया है साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार मंगलवार को मन्नु ने अपने ढ़ाई साल के बच्चे मानस को पीटपीटकर मार दिया हालांकि लोगों का कहना है की मन्नु डेली शराब पी कर रात में आता है और रोज हंगामा करता था। लेकिन मंगलवार की रात को कुछ ज्यादा ही पीकर आया और अपनी पत्नि के साथ भी मारपिट किया जिसके बाद अचानक ही मन्नु अपने छोटे बच्चे मानस को मारने लगा और नशे में होने के कारण उसे पता ही नहीं चला की मानस की मृत्यू हो चुकी है लेकिन जब परिजनों ने देखा तो बच्चे को गंभीर हालात में संयुक्त चिकित्सालय ले गए जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

बच्चे के शव को परिवार वाले घर लेकर आए और मन्नु का बड़ा भाई  शव को लेकर दफनाने चल दिया हालांकि तभी मौके पर कोतवाल विक्रम राठौर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया और परिजनों से पुछताछ शुरु कर दी  हांलाकि परिवार वाले बच्चे के हत्या से इनकार करते रहें और मृत्यू के कारण को इधर-उधर टालते रहें।

पुलिस ने जब पड़ोसियों से पुछताछ की तो पड़ोसियों ने बताया की मन्नु ने ही शराब के नशे में अपनी पत्नि और बच्चे को पिटा था जिसके कारण ही मानस की मृत्यू हुई और पड़ोसियों ने मन्नु के ऊपर ही  हत्या का आरोप लगाया । हालांकि पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है लेकिन पुलिस ने बताया मामला काफी संदिग्ध लगता है क्योंकि बच्चे के सर पर चोट के निशान है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट  आने  के बाद ही पता चलेगा कि बच्चे की मृत्यू कैसे हुई आगे की कार्रवाई इसके बाद होगी।