जमीन के लालच में छोटे भाई ने बड़े भाई को मारी गोली हुई मौत : फतेहपुर

उत्तर प्रदेश। फतेहपुर जिले में रिश्ते का कत्ल करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। जहां भाई ने अपने सगे भाई को जमीन के विवाद में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया,मामला जाफरगंज थाने के जद्दुपुर गांव का है जहां छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई की गोली मारकर हत्या कर दी घटना के बाद से पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ हैऔर पुलिस आरोपी फरार भाई की तलाश में लगी हुई है।

मामला योगी सरकार के कारागार राज्य मंत्री जयकुमार जैकी के जाफरगंज थाने के जद्दूपुर गांव का है,जहां सगे भाई ने साढ़े पांच बीघा जमीन की लालच में बड़े सगे भाई को मौत के घाट उतार दिया मृतक की बेटी की माने तो उसके पापा ट्यूबबेल में खेतों में रात में पानी लगाने गए थे,तभी भाई ने अपने तीन रिश्तेदारों के साथ मिलकर गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। परिजनों की माने तो करीब साढ़े पांच बीघा जमीन को आरोपी चाचा ने धोखे के अपनी मां से अपने नाम कर लिया था,जिसके खिलाफ मृतक ने कोर्ट में मुकदमा दर्ज करा दिया था।

आरोपी लगातार मृतक के ऊपर मुकदमा वापस लेने का दबाव ना रहा था,और जब मृतक ने उसकी एक ना सुनी तो आरोपी चाचा ने अपने परिजनों के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं परिजनों की माने तो मामले की जानकारी मृतक ने पहले ही पुलिस को दे रखी थी। की उसकी जान को खतरा है,इसके बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई तक नहीं की है। ऐसे में सवाल उठता है की अगर पुलिस मामले में पहले कोई ठोस कदम उठा लेती तो शायद किसी परिवार से उनके मुखिया का साया न उठता।