महिला को अगवा कर किया दुष्कर्म : फतेहपुर

उत्तर प्रदेश। योगी सरकार महिलाओं पर जुल्म करने वालो पर कार्रवाई किये जाने की बात करती है लेकिन फतेहपुर जिले की पुलिस पीड़ित महिलाओं को थाने से ही भगा देती है। एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र का है जहां मजदूरी करके वापस आ रही एक महिला को बाइक सवार युवक ने उठा लिया और सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया इतना ही नही जब पीड़िता थाने गई तो पुलिस ने उसे अपशब्दों का प्रयोग कर थाने से भाग दिया और अब आरोपी युवक उसे कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहा है।

पूरा मामला फतेहपुर सदर कोतवाली के गड़रियनपुरवा का है जहां का रहेने वाली इस पीड़िता को देखिए जो आपने आप हुए जुल्म की दासता को बयां कर रही है पीड़िता की माने तो वो मजदूरी करती है। बीती शाम घर आ रही थी तभी भीड़ भाड़ बाकरगंज इलाके में आटो का इंताजर कर रही थी जहां एक बाइक सवार युवक आ गया उसने उसे घर के पास रास्ते मे छोड़ देने की बात कह कर बाइक में बैठा लिया इसके बाद वो घर के पास बाइक से उतार देने के लिए चिल्ललाती रही।

लेकिन युवक कुछ ही दूरी पर सुनसान इलाके में ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म कर भाग निकला पीड़िता उसके बाद थाने गई तो पुलिस ने उसे अपशब्दों का प्रयोग कर भाग जाने की हिदायत देकर छोड़ दिया इतना ही नहीं अब तो पीड़िता को आरोपी युवक धमकी दे रहा है,अगर वह युवक के खिलाफ शिकायत लेकर पुलिस के पास गयी तो वह उसे जान से मार देगा। जिससे पीड़िता दहसत में है पुलिस की माने तो आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है कार्रवाई की जाएगी लेकिन जिस तरह से पीड़ता भटक रही है उससे पुलिस की इस कार्य शैली पर सवाल खड़े होते नजर आ रहे है ।