खेत में पलटी स्कूल बस, कई छात्र घायल

हरियाणा। फतेहाबाद में तड़के-तड़के एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां स्कूल की बस हादसे का शिकार हो गई है। छात्रों को लेकर जा रही स्कूल बस हादसे का शिकार हुई जिसमें कई छात्र घायल हो गए हैं। पूरा मामला बोसवाल गांव के पास का है जहां स्कूल बस सड़क से नीचे उतर गई और एक खेत में पलत गई। जानकारी के मुताबिक बस में 23 बच्चे सवार थे। इस हादसे में किसी छात्र की गंभीर चोट नहीं आई है।

fatehabad, school bus accident, overtake bike, police, school student
school bus accident

हालांकि घायल छात्रों का उपचार किया जा रहा है। घटना गुरुवार सुबह की है। जब डीएवी स्कूल की बस छात्रों को लेकर जा रही थी। इस दौरान बस ड्राइवर आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक करने का प्रयास कर रहा था। लेकिन इस दौरान बस ज्यादा ही सड़क के किनारे चली गई और यह हादसा हो गया। ओवरटेक करने के चक्कर में बस अनियंत्रित हो गई जिसके बाद यह हादसा हो गया है।

हादसे के बाद आस पास के ग्रामीणों में बस में फंसे छात्रों को बाहर निकाला। हादसे में किसी भी छात्र को गंभीर चोट नहीं आई है। लेकिन जिन छात्रों को चोट आई है उन्हें उपचार दिया जा रहा है। वही हादसे के बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। फिलहाल पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।