लौट आया है फैशन, आकर्षण एवं ग्लैमर

मुंबई। ग्लैमर और आकर्षण का पर्याय यामाहा फैसिनो मिस दिवा – मिस यूनिवर्स इंडिया 2016 अपने पूरी तरह से नए सत्र का 4 जून को अमेडियस, एनसीपीए पर शुभारंभ करता है। शनिवार शाम को इसकी विरासत के चौथे सीजन के शुभारंभ पर एक उच्च फैशन और ज़िंदादिली देखी गई जिसमें अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता और उनके बॉलीवुड सुपर स्टार दोस्त जैसे, कंगना राणावत ने इस श्रृंखला के नए सत्र को हरी झंडी दिखाई।

Lara Dutta

लारा दत्ता जो इस श्रृंखला की चेहरा और मेंटर है एक सम्पूर्ण नए रूप में दिखाई दी। इसका विजेता, प्रतिष्ठित मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में देश का प्रतिनिधित्व करता है। भारतीय सुंदरता और प्रतिभा को वैश्विक सौंदर्य मंच पर आगे लाने की इस अविष्वसनीय यात्रा में पूर्व सुंदरी एक ऐसी लड़की की खोज में अपना सहयोग प्रदान करेगी जो लालित्य, शिष्टता और सौंदर्य की परिभाषा में क्रांतिकारी बदलाव लाकर इस विरासत को आगे ले जाएगी।

Upen patel

इस अवसर पर लारा दत्ता ने कहा, ‘‘मैं यामाहा फैसिनो मिस दिवा 2016 के नए सत्र, जो इस साल पूरी तरह से नवीन रूप ले चुका है के साथ वापसी कर बहुत उत्साहित हूं। इस यात्रा का हिस्सा बनकर सही प्रतिनिधि को खोजना एक रोमांचक पल है, कौन सौंदर्य का भारतीय चेहरा है, कौन लालित्य, आत्मविश्वास, शिष्टता और ज्ञान का सामंजस्य रखता है। यह यात्रा हमेशा मेरे हृदय के पास रही है और मुझे विष्वास है कि यह सत्र भी उन सत्रों में से एक है जिसमें एक साधारण लड़की भारत के लिए मिस यूनिवर्स का ताज वापस लाएगी।’’

Pages: 1 2 3 4