फराह खान, सोनू की तूतक तूतक तूतिया के साथ

मुंबई। सोनू सूद अपने प्रोडक्शन की पहली फिल्म तूतक तूतक तूतिया (वाशु भगनानी प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत) को लेकर फिल्म की स्टारकास्ट, जिसमे वे खुद, प्रभुदेवा, तमन्ना शामिल हैं, के साथ पूरी तरह से तैयार हैं। ऐसा लग रहा हैं की हैप्पी न्यू ईयर की डायरेक्टर फराह खान सोनू सूद के प्रोड्यूसर बनने से काफी उत्साहित हैं और ट्रेलर लांच का शुभारम्भ करके उनकी इस नयी यात्रा के हिस्सा बनेंगी।

tutak-tutak-tutiya

फिल्म से जुड़े एक नजदीकी सूत्र ने बताया की, फराह ने फिल्म में एक कैमियो रोल किया हैं ,और हैप्पी न्यू ईयर फिल्म की यादो को पुनर्जीवित कर दिया हैं, क्योंकि इस फिल्म में भी वह खुद के रोल निभा रही हैं.। फराह ने निर्णय लिया हैं कि वे इस बेहतरीन संगीत और एनर्जी से भरी हुई फिल्म के ट्रेलर को एक भव्य तथा शानदार समारोह के साथ गुरुवार को लांच करेंगी।

भावुक होते हुए सोनू ने कहा कि , ष् फराह एक लाइव वायर हैं और हैप्पी न्यू ईयर के बाद दुबारा उनके साथ शूटिंग करते हुए पुरानी यादें ताजा हो गयी । हमने उस वक्त साथ में मस्ती भरा टाइम बिताया था। मैं इस फिल्म के साथ एक प्रोड्यूसर के रूप में नयी शुरुआत कर रहा हूँ , और मैं खुश हूँ की मेरे पास एक ऐसी दोस्त हैं। जिसकी सारी शुभकामनाये मेरे साथ हैं । वो हमेशा मेरे सपोर्ट के लिए और मेरे लिए प्रार्थना करने के लिए मेरे साथ हैं, और मैं उनका साथ पाकर खुद को बहुत ही खुशनसीब फील करता हूँ।