फैन ने मांगा फोन नंबर, शाहरुख ने कहा-आधार कार्ड भी दे दूं?

मुंबई। एक वजह है जो शाहरुख खान को बाकी सारे एक्टर्स से सबसे अलग बनाती है। इसमें कोई शक नहीं है कि शाहरुख खान सुपरस्टार तो हैं ही, लेकिन हाजिरजवाब होना किंग खान की अलग क्वालिटी है। शाहरुख अपने फैंस को इस तरह का जवाब देते हैं कि लोग उनके कायल हो जाते हैं।

हाल ही में शाहरुख का नया शो टेड टॉक्स इंडिया का पहला एपिसोड प्रसारित किया गया, लेकिन शो से पहले ही शाहरुख अपने दर्शकों के बीच पहुंच गए। दरअसल शाहरुख ट्वीटर पर अपने हर फैंस के सवाल का जवाब देने के लिए पहुंचे थे।

 

लोगों ने शाहरुख से कई तरह के सवाल किए जिसका शाहरुख ने बहुत ही मजाकिया अंदाज में जवाब दिया। एक यूजर ने पूछा कि आपको इस शो में काम करके कैसा लगा? शाहरुख ने जवाब दिया कि कोई भी आईडिया बड़ा या छोटा नहीं होता। किसी के लिए वह किस प्रकार मददगार साबित होता है ये बड़ी बात होती है?

वहीं एक यूजर ने शाहरुख से उनका फोन नंबर माग लिया। शाहरुख ने जवाब दिया कि बहुत जल्द पहुंचाता हैं। आपको आधार कार्ड भी चाहिए। कुछ यूजर ने पूछा कि शाहरुख की वोटिंग आइडी की कॉपी पोस्ट कर देते हैं। एक यूजर ने शाहरुख से कहा कि एटीएम का पिन मिलेगा? और फिर शाहरुख ने सबका मजेदार जवाब दिया।