वायरल: नवरात्र के मौके पर इस शख्स ने मां दुर्गा पर लिखा ऐसा आपत्तिजनक पोस्ट

नई दिल्ली। दिल्ली यूनिवर्सिटी के असिस्टेंट प्रॉफेसर ने नवरात्र के पावन अवसर पर मां दुर्गा को लेकर एक आपत्तिजनक पोस्ट डाला है। जिससे सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हो रही है। उनका ये फेसबुक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दयाल सिंह कॉलेज में केदार कुमार मंडल बतौर असिस्टेंट प्रॉफेसर जुड़े हैं। उन्होंने ये पोस्ट 22 सिंतबर को पोस्ट किया था। हालांकि उसके बाद इस पोस्ट को हटा दिया गया। लेकिन उसका स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पर दयाल सिंह कॉलेज के स्टूडेंट्स और डीयू के टीचर्स ग्रुप नैशनल ड्रेमोक्रेटिक टीचर्स फ्रंट (एनडीटीएफ) ने पुलिस में शिकायत की है और उनके खिलाफ एफआईआर की मांग की है।

facebook post maa durga
Objectionable facebook post maa durga

बता दें कि इस पर एबीवीपी ने भी टीचर के सस्पेंशन की मांग की है। साथ ही प्रदर्शन भी किया मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब इस मामले में प्रॉफेसर से बात करने की कोशिश की गई तो उनसे बात नहीं हो पाई। इस पर एनडीटीएफ के महासचिव वीएसनेगी का कहना है कि ये सिर्फ लोकप्रियता हासिल करने के लिए कहा गया है। उन्होंने कहा कि इस वक्त जब पूरा देश नवरात्र के जश्न में डूबा है ऐसे वक्त में ऐसा पोस्च सिर्फ लोगों की धार्मिक भावनाओं को भड़काने के लिए किया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिरकारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

वहीं दयाल सिंह कैंपस से चलने वाले दोनों कॉलेजों मॉर्निंग और इवनिंग (इसी सेशन से मॉर्निंग में तब्दील हुआ कॉलेज) के स्टूडेंट्स शनिवार को प्रोटेस्ट में शामिल हुए। एबीवीपी ने तत्काल टीचर को सस्पेंड करने की मांग की। स्टूडेंट्स ने प्रिंसिपल से प्रफेसर को सस्पेंड करने और कॉलेज की ओर से एफआईआर दर्ज करवाए जाने की मांग की। कुछ लोग जेएनयू से पढ़े प्रफेसर को धमकियां भी दे रहे थे। कॉलेज इवनिंग में एबीवीपी यूनिट के प्रेजिडेंट वरुण ने कहा कि दोनों ही कॉलेज के स्टूडेंट्स और एबीवीपी सोमवार को इस मामले में बड़े स्तर पर प्रोटेस्ट करेंगे।