ये लड़की है एक्स-रे गर्ल…. देख लेगी सबकुछ

आपने आज तक कई लड़कियां देखी होंगी। लेकिन आज तक कभी ऐसी लड़की देखी है जो आपको देखते ही आपके कपड़ों के अंदर झांक लें। जी हां, आज हम आपको एक ऐसी ही लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी आंखें पूरे शरीर का एक्स-रे कर लेती है। इस लड़की को इसलिए एक्स-रे गर्ल कहा जाता है।

ये लड़की आपके इंटरनल पार्ट्स को बिना किसी मशीन के देख सकती हैं। बता दें कि रूस की रहने वाली नताशा देमकिना कपड़ों को बिना चीरे शरीर के सभी अंग देख लेती है। इतना ही शरीर को ध्यान से देखते ही वो शरीर की सभी समस्याओं का पता लगा लेती हैं।

नताशा देमकिना की मां का कहना है कि 10 साल तक वो एक साधारण लड़की की ही तरह ही थी। 10 साल के बाद ही उनके अंदर इस तरह की आसाधरण शक्तियों का विकास हुआ है। वो देखने में तो एक साधारण सी लड़की है लेकिन उनकी आंखों में एक अलग तरह का जादू है जो कि किसी भी व्यक्ति के शरीर का एक्स-रे कर लेती हैं।

नताशा के अनुसार एक दिन उन्हें अचानक अपनी मां के शरीर के अंदर के तत्व दिखने लगे, जिसके बाद वो काफी परेशान और हैरान हो गई। उन्होंने सारी बातें अपनी मां को बताई।

सुपर गर्ल नताशा ने कहा क मुझे बस सोचना होता है। नताशा की इश खूबी को अब तक अमेरिका, लंदन और जापान के बहुत से वैज्ञानिक भी परख चुके है। अब तक नताशा जिसके बारे में जो भी बताया वो सब सच निकला। नताशा को किसी के इंटरनल पार्ट देखने में थोड़ा समय लगता है लेकिन एक दम सही बीमारी पहचानती है। नताशा की यह बात ना सिर्फ वहां के लोगों को हैरान करती है बल्कि उनकी इस खूबी के लिए पूरी दुनिया में उन्हें सरहाना भी मिलती है।