बाल बाल बचे सीएम फडणवीस, गार्ड्स ने खींचकर बचाया

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का एक बड़े हादसे से बाल बाल बचने का मामला सामने आया है। मामला शु्क्रवार का है। जब रायगढ़ जिले के अलीबाग में देवेंद्र फडणवीस हेलीकॉप्टर पर सवार होने वाले थे लेकिन सवार होने से पहले ही हेलीकॉप्टर का पंखा चालू हो गया। पंखा चालू होने के बाद हेलीकॉप्टर करीब 2 फीट ऊपर उठ गया। ऐसे में रक्षकों ने मुख्यमंत्री को हेलीकॉप्टर के पास खींच लिया। जिसके बाद एक बड़ी दुर्घटना से होने से बच गई। लेकिन मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के कार्यालय ने संबंधित मामले से इनकार किया है।

मुख्यमंत्री कार्यालय से इनकार किया गया है कि सीएम के साथ हेलीकॉप्टर से जुड़ी हुई ऐसी कोई घटना से मना किया है। कार्यालय की तरफ से कहा गया है कि सीएम के साथ जुड़ा हुआ ऐसा कोई भी मामला नहीं है लेकिन बताया यह जा रहा है कि सीएम के साथ ऐसा वाक्या हुआ है  जिससे वह बाल बाल बच गए हैं। वही इससे पहले भी एक अधिकारी द्वारा दावा किया गया था कि सीएम के साथ ऐसी वारदात हुई है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि एक अधिकारी ने दावा किया है कि जब सीएम रायगढ से मुंबई की तरफ वापस आ रहे थे तो उस वक्त सीएम के साथ यह हादसा होने से बचा है। अधिकारी का कहना था कि हेलीकॉप्टर के दरवाजे के पास जब सीएम खडे थे तो हेलीकॉप्टर उपर उठ गया था और सीएम की तरफ झुक कया था।

अधिकारी ने बताया कि सीएम की तरफ हेलीकॉप्टर को झुकता देख सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें खींच लिया। जिसके बाद एक बड़ा हादसा होने से बच गया। हालांकि मुख्यमंत्रई कार्यालय से ऐसी कोई भी बात होने से मना किया है। कार्यालय का कहना है कि सीएम के साथ ऐसी कोई भी वारदात नहीं हुई है।