लड़कियों से छेड़छाड़ की वीडियो वायरल, 2 गिरफ्तार

यूपी में अपराध का ग्राफ किस तरह बढ़ रहा है इसके वाक्ये आए दिन सामने आते ही रहते हैं। वही सूबे को अपराध मुक्त करने का दावा करने वाले योगी सरकार के सारे दावों को फेल करने वाला नजारा रामपुर में देखने को मिला। यहां सरेराह इंसानिय की धज्जियां उड़ा रहे लोग इस बात का सबूत दे रहे हैं कि कानून चाहे कितनी भी सख्ती दिखा दे उसके हाथ अपराधियों तक नहीं पहुंच पाएंगे।

पूरा मामला रामपुर के टांडा एरिया का है। जहां सरेराह 2 लड़कियों को छेड़ने का मामला सामने आया है। जिसका वीडियों तेजी से फैलता जा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में बदमाश लड़कियों से छेड़छाड़ करते हुए नजर आ रहे हैं। यहां कुछ बदमाशों ने गांव से अपने दोस्त के साथ जा रही लड़कियों से छेड़छाड़ शुरू कर दी। इस दौरान बदमाशों ने इसका वीडियों भी बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो में बदमाश लड़कियों को गाली देते हुए भी नजर आ रहे हैं। सभी बदमाश लड़कियों के दुपट्टे खींचने की कोशिश कर रहे है साथ ही ये वीडियों सोशल मीडियो पर वायरल करने की धमकी भी दे रहे हैं।

वही मामला सामने आने पर पुलिस ने केस दर्ज कर 2 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।