फरार हुए अपराधियों का नहीं मिला कोई सुराग

सहारनपुर। कोर्ट परिसर से भागे 4 कैदियों में से किसी की अब तक कोई सुराग नही लगा है। सदर बाजार पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। एक बार फिर पश्चिम उत्तर प्रदेश की अदालतें अपराधियों की आपराधिक वारदातों की वजह से चर्चा में आ गई हैं। इस बार सहारनपुर की अदालत में पेशी पर आये, खतरनाक अपराधियों ने लॉकअप से पुलिस को चकमा दे फरार हो कर पुलिसिया व्यवस्था पर बड़ा सवालिया निशान लगा दिया है।

इस कैदियों में खतरानाक कैदी बिल्लू उर्फ साण्डा शामिल है। बिल्लू का नाम जरायम की दुनियां में अपने कारनामों को लेकर काफी मशहूर है।बिल्लू पर 3 हत्याओं सहित कई और संगीन आपराधिक मुक़दमे दर्ज हैं। हाल में ही एक हत्या के मामले में बिल्लू को पुलिस ने पकड़ा था। इसी मामले में बिल्लू ने जेल से छूट कर आने पर जान से मारने की धमकी पीडित परिवार को दी थी। अब बिल्लू की फरारी से पीड़ित परिवार एक बार फिर दहशत में है।

सूत्रों की माने तो फरारी के बाद से बिल्लू समेत अन्य अपराधी अंडरग्राउंड हो गये हैं।फिलहाल बिल्लू अपनी मां से मिलने आया था, जिसके बाद से वह अंडरग्राउंड चल रहा है। सहारनपुर पुलिस की लापरवाही के चलते फरार हुए अपराधियों की वजह से जिले में एक बार फिर दहशत का माहौल है। जिले की पुलिस की लापरवाही का ये कोई पहला मामला नहीं है। इसके पहले भी कई बार न्यायलय से लॉकअप से कई अपराधी फरार हो चुके हैं।

विशाल कश्यप, संवाददाता