दुष्कर्म के आरोपी ने किया पीड़ित परिवार पर हमला

सूबे में बलात्कार जैसी घटना थमने का नाम नहीं ले रही हैं आलम तो यह है कि अब तो बलात्कार की शिकार हुई पीड़िता और उसके परिजन भी सुरक्षित नहीं हैं। फतेहपुर के एक गांव में युवक ने जबरन एक लड़की के साथ बलात्कार किया जिसके बादर परिजनों ने थाने में दिया इसकी तहरीर दी लेकिन आरोपी पक्ष की तरफ से पीड़िता के परिजनों के ऊपर बराबर सुलह समझौता करने का दबाव बराबर बनाया जाता रहा, मगर जब परिजनों ने आरोपी पक्ष की बात मानने से इनकार कर दिया तो आरोपी ने पूरे परिवार के ऊपर जान लेवा हमला कर दिया।

accused attacked the victim family

पूरा मामला फतेहपुर जिले के हुसैन गंज थाना क्षेत्र के पिलखिनी गांव का है। जहां शिव भूषण सिंह की नातिन का छह माहीने पहले गांव का ही रहने वाला चन्द्र शेखर ने अपने चार साथियों के साथ मिलकर अपहरण कर लिया था। पीड़िता के परिवार वालों ने ढूंढ़ कर शहर के राधा नगर पुलिस चौकी में हाजिर किया। जिसमें चार आरोपी जेल के सलाखों के पीछे हैं मगर चंद्र शेखर जो की पुलिस की पकड़ से अभी दूर हैं। लेकिन मंगलवार सुबह पीड़िता के घर अपने साथियों के साथ आरोपी गया और सुलह का दबाव बनाकर गाली गलौज करने लगा। यही नहीं बात इतनी बढ़ गई की आरोपी ने पीड़िता के परिवार वालों के ऊपर धार दार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया।

जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। वही पीड़ित वर्ग ने थाने में तहरीर देकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए तहरीर के अनुसार आरोपियों की तलाश जारी कर दी और घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। पीड़िता के दादा शिव भूषण सिंह ने बताया की उनकी पोती के साथ छह माहीने पहले बलात्कार की घटना हुई थी। तभी से आरोपी पक्ष बराबर सुलह का दबाव बना रहा था। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।