पुलिस कर्मियों और गौ-तस्करों के बीच मुठभेड़, एक तस्कर ढेर

अलवर। राजस्थान के अलवर में गुरूवार को पुलिस और मवेशियों के बीच मुठभेड़ में एक तस्कर की मौत हो गई। जबकि अन्य तस्कर मौके से फरार हो गए। ये तस्कर पिछले कई रातों से गायों को उठाकर ले जाने की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। लोकिन जब पुलिस द्वारा तस्करों को रोकने की कोशिश की गई तो दोनों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। तस्करों ने तीन नाकाबंदी पर फायरिंग की और रास्ते में आने वाले लोगों पर भी फायरिंग की जिसके बाद पुलिस ने उनका पीछा किया और तस्करों पर जबावी फायरिंग की गई। जिसमें एक तस्कर की मौत हो गई और अन्य भागने में कामयाब हो गए।

 encounter
encounter

बता दें कि तस्कर टाटा 407 में गाय भरकर ले जा रहे थे। पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश का कहना है कि गो-तस्कर ने 3 जगह पुलिस पर फायरिंग की और पुलिस से मुठभेड़ में एक तस्कर की मौत हो गई है। पुलिस गायों का मेडीकल करवा रही है। तस्करों की संख्या 5 से 6 हो सकती है। मामले की जांच की जा रही है और पुलिस भागे हुए तस्करों की तलाश कर रही है।

वहीं पिछले दिनों गो-तस्कर द्वारा शहर में आवारा गायों को उठा कर ले जाया जा रहा था। मवेशी तस्करों द्वारा गाड़ी से टक्कर मार देने की घटनाएं सामने आ रही थीं। एक पूर्व पुलिस अधिकारी को भी टक्कर मामले का मामला दर्ज हुआ था। गुरूवार को इंदिरा गांधी स्टेडियम के पास से तस्कर ने गायों को टाटा 407 गाड़ी में बिठाया और तस्करी कर ले जा रहे थे तो पुलिस ने कई स्थानों पर रोकने की कोशिश की। कई स्थानों पर पुलिस से आमने सामने फायरिंग हुई। पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश, एडीएम महेंद्र मीणा समेत पुलिस अधिकारी मौके पर हैं।