स्कूल के दिनों में टीचर पर आया था इमरान का दिल!

मुंबई। टीचर्स डे के मौके पर सभी बॉलीवुड हस्तियों ने अपने टीचर्स को यादि किया और उनसे संबंधित बातों को भी लोगों के साथ साझा किया। सीरियल किसर कहे जाने वाले इमरान हाशमी ने भी इस मौके पर अपने स्कूल के दिनों को याद किया और कहा कि जब वो स्कूल में पढ़ते थे उस समय उसका दिल एक टीचर पर आ गया था।

emraan hashmi

इस बारे में इमरान ने बताया कि जब वो तीसरी या चौथी क्लास में पढ़ते थे तो मेरे मन में एक टीचर के प्रति अट्रैक्शन पैदा हो गया था। लेकिन मेरे सबसे अच्छे टीचरों में थे मेरे मैथ्स के टीचर , जो वास्तव में कड़ी मेहनत करते थे। वह मेरे ट्यूशन टीचर भी थे और सुबह 4:30 बजे से क्लास लेना शुरु कर देते थे। उतनी जल्दी जगाने के बारे में कल्पना कीजिए।

बता दें ,अजहर फिल्म में काम कर चुके इमरान हाशमी अपनी अगली फिल्म राज रिबूट के प्रमोशन को लेकर आजकल काफी व्यस्त चल रहे हैं और हाल ही में उन्होंने अपने बेटे अयान हाशमी के साथ रैंप वॉक करके लोगों को काफी उत्साहित किया।

इस रैंप वॉक के दौरान इमरान ने मीडिया से अपनी आने वाली फिल्म राज रिबूट के बारे में बात की और कहा, मुख्यधारा के कई कलाकार ऐसी फिल्मों से बचते हैं क्योंकि वे फिल्मों के इस प्रकार को अभिनय वाला नहीं मानते हैं। मुझे लगता है कि हो सकता है कि वे इस विधा को चुनौतीपूर्ण नहीं मानते। परफारमेंस डर से नहीं जुड़ा होता है। आप आस्कर्स में सर्वश्रेष्ठ फिल्म की सूची में डरावनी फिल्में नहीं देखेंगे। विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित राज रिबूट में इमरान हाशमी के साथ कृति खानबान्दा और गौरव अरोड़ा ने मुख्य किरदार निभाया है। यह फिल्म 16 सितंबर को रिलीज हो रही है।