संतकबीर नगर में चुनाव की सरगर्मियां हुई तेज

उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के नेताओं ने अटकलें लगाना शुरु कर दिया है। जिसको लेकर राजनीतिक दलों के नेताओं ने नगर निकाय चुनाव में बनाए जाने वाले प्रत्याशियों के चयन को लेकर कार्यवाही शुरु कर दिया है। इसी कड़ी में संत कबीरनगर जिले के चारों नगर पंचायत व पालिकाओं के टिकट के लिए प्रत्यासी अपनी दावेदारी करना प्रारम्भ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि संतकबीर नगर जिले में नगर पालिका परिषद खलीलाबा में समाजवादी पार्टी के प्रत्यासियों के लिए कुल 10 लोगों ने अपने समर्थकों के साथ अपनी दावेदारी नगर निकाय चुनाव प्रभारी पीयन चौहान राष्ट्रीय सचिव समाजवादी पार्टी के सामने पेश किया जबकि नगर पंचायत मगहर ‘नगर पंचयर हरिहरपुर और नगर पंचायत मेहदावल के लिए प्रत्यासियों ने अपनी दावेदारियां पेश कर नगर निकाय चुनाव प्रभारी के आगमन पर अपने समर्थकों के साथ दमदारी से अपनी अपनी दावेदारियां पेश किया।

इस दौरान पार्टी की शुरुआती दौर से पार्टी की सदस्य रहे राजा विनोद राय ने भी बढ़ के अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी मुझे प्रत्यासी बनाती है तो सबसे पहले भूमिहीनों को नगर पालिका की सभी बंजर जमीन को फ्री में बांट दूंगा। जबकि नगर निकाय चुनाव जिला प्रभारी व राष्ट्रीय सचिव समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पीयन चौहान ने कहा की पार्टी जिताऊ प्रत्यासी को ही टिकट देगी जिसकी घोषणा 23 अक्टूबर तक कर दी जाएगी।