रिया सेन ने किया सनी लियोनी को रिप्लेस

मुंबई। अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली रिया सेन एक बार फिर वापसी कर रही हैं, लेकिन इस बार ये वापसी एक वेब सीरीज के साथ होने जा रही है। एकता कपूर की कंपनी एएलटी बालाजी में बनने वाली वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमएस 2.2’ में रिया अपने हुस्न के जलवे बिखरेंगी। एकता कपूर की कंपनी रागिनी एमएमएस की दो कड़ियों पर फिल्में बना चुकी है।


पहली रागिनी 2011 में राजकुमार राव के साथ कैनाज मोटवानी की जोड़ी थी, जबकि 2014 में रागिनी का सीक्वल बना था, जिसमें सनी लिओनी थीं। अब कहा जा रहा है कि इन दोनों कहानियों को मिलाकर वेब सीरीज के लिए कहानी तैयार की जा रही है और इस बार रिया सेन को मेन लीड में कास्ट किया गया है।

रिया सेन के अलावा इस वेब सीरीज में करिश्मा शर्मा होंगी, जो सीरीज में कॉलेज फ्रेंड्स के रोल में होंगी। रिया ने इसकी शूटिंग शुरू कर दी है और कहा जा रहा है कि ये सीरीज जुलाई तक ऑन एयर कर दी जाएगी।

बचपन से ही रिया फिल्मी दुनिया का हिस्सा रही हैं। आपकों बता दें कि एकता कपूर के आल्ट बालाजी का वेंचर काफी जोरों शोंरो से चल रहा हैं अभी तक एकता कर ले तू भी मोहब्बत देव डीडी ब्यॉयगिरी बेवफा से वफा जैसे कई शो इस ऐप पर लॉन्च कर चुकी हैं।