स्कूल में सिखाई गई तरकीबों से बच्ची ने नाकाम की रेप की कोशिश

नई दिल्ली। इंसानियत एक बार फिर से शर्मसार होने वाली थी 8 साल की बच्ची के साथ रेप की कोशिश की गई लेकिन बच्ची ने स्कूल में सिखाई गई तरकीबों का इस्तेमाल करके अपने साथ रेप के प्रयास को विफल कर दिया। फिलहाल आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बच्ची का 27 वर्षीय पड़ोसी अपनी बीबी को ढूंढ़ने की बात कहकर उसे पूर्वी दिल्ली के मंडावली के पास घने जंगलों में लेकर गया जहां वह उसके साथ जबरदस्ती करने लगा बच्ची ने खुद को कमजोर पड़ता देखकर अपने पड़ोसियों के नाम चिल्लाने शुरु कर दिए जो अक्सर उस स्तान पर जाया करते थे उसकी आवाज सुनकर एक पड़ोसी उसे बचाने आया और आरोपी व्यक्ति पकड़ा गया।

मंगलवार रात मंडावली की रेलवे कॉलोनी के निवासियों ने पुलिस को बुलाकर इस घटना की जानकारी दी बच्ची ने बताया कि आरोपी ने जंगल में उसकी बीबी को ढूढ़ने की बात कहकर उसे अपने साथ चलने को कहा आरोपी पहले बच्ची के पिता के साथ काम कर चुका था और अक्सर अपनी बीबी के साथ उसके घर आया करता था इसलिए बच्ची उसके साथ चली गई वहां आरोपी ने बच्ची के साथ जबरदस्ती करनी शुरु कर दी।

बच्ची ने तब मदद के लिए चिल्लाने के बजाए अपने पड़ोसियों के नाम लेकर चिल्लाना शुरु कर दिया वहां से गुजर रहे उसके पिता के एक दोस्त उसकी पुकार सुन उस जगह पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया बच्ची के माता पिता ने आरोपी को पकड़कर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने बच्ची के साथ जबरदस्ती की बात स्वीकार कर ली हैं। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं उसके ऊपर POSCO और IPC की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया हैं।