किस फिल्म की वजह से आमिर की हो गई ऐसी हालत

नई दिल्ली। सुपरस्टार आमिर खान की हालत आखिरकार ऐसी क्यों हो गई उन्हें किस फिल्म की शूटिंग के लिए ऐसा लुक देना पड़ रहा हैं। बता दें कि आमिर खान इन दिनों ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान को लेकर काफी चर्चा में है इस फिल्म में उनका अनोखा ही लुक देखने को मिलेगा पिछले कुछ दिनों से आमिर की जो भी तस्वीर सामने आ रही है।

उसमें उन्होंने नोजपिन पहनी हुई है साथ ही वो फिल्म में इयररिंग पहने भी नजर आएंगे लेकिन ये करना उनके लिए आसान नही था। बताया जा रहा कि जब आमिर नाक और कान छिदवा रहे थे तो उन्हें बहुत दर्द हो रहा था इतना ही नहीं अब भी जब आमिर की नाक या कान पर कोई हाथ रख देता है तो उनसे सहन नहीं होता और वो चिल्ला उठते है इस वजह से वो रात में भी सही से नहीं से पाते है।

आपकों बता दें कि आमिर खान के साथ पहली बार पर्दे पर अमिताभ बच्चन नजर आएंगे इसके अलावा फिल्म में फातिमा शेख और कैटरीना कैफ का भी मुख्य रोल होगा कैटरीना ने धूम 3 और फातिमा ने दंगल में आमिर के साथ काम किया है।

यशराज बैनर तले बन रही ये फिल्म अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी फिल्म की शूटिंग माल्टा में चल रही है यहां इस फिल्म का अहम हिस्सा शूट किया जाना है दर्शकों को इस फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार हैं।