ट्रेन से कटकर युवक की मौत, 2 थानों के बीच उलझा मामला

हरदोई। जनपद हरदोई रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर एक युवक की ट्रेन की चपेट में आकर दर्दनाक रूप से मौत हो गयी।जिसकी सूचना पाकर मौके पर पहुँची जीआरपी पुलिस ने घटना स्थल को अपनी सीमा से बाहर होने की बात कहकर सूचना कोतवाली देहात पुलिस को दे दी। जिसके बाद कोतवाली देहात पुलिस भी अपनी सीमा से बाहर होने की बात कहकर घटना को सिरेसे नकार दिया। जिसके बाद मौके पर ग्रामीणों की काफी भीड़ इक्कठा हो गयी। इस बात की सूचना जैसे ही पुलिस विभाग के अधिकारियों को मिली तो कड़ी फटकार के बाद कोतवाली देहात पुलिस ने शव को कब्जे में लिया।

मामला कोतवाली देहात के खदरा गाँव के रहने वाले दृग पाल सुबह पूजा के लिये फूल लेने के लिये घर से निकले थे, कि घर से कुछ दूरी पर स्थित रेलवे ट्रैक पार करते समय वह किसी ट्रेन की चपेट में आ गये। जिस कारण उसकी घटना स्थल पर ही दर्दनाक रूप से मौत हो गयी।घटना की जानकारी जैसे ही जीआरपी पुलिस को मिली तो जीआरपी पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँचकर शव को हाथ तक नही लगाया और अपने क्षेत्र से बाहर होने की बात कहकर कन्नी काट ली।जिसके बाद जीआरपी ने कोतवाली देहात पुलिस को सूचना दी। कोतवाली देहात पुलिस ने भी अपने क्षेत्र से बाहर होने की बात कहकर कन्नी काट ली।
जीआरपी पुलिस और कोतवाली देहात पुलिस दोनों के कन्नी काटली। जिसके बाद घण्टो शव रेलवे ट्रैक के पास ही पड़ा रहा। इस बात कि सूचना जैसे ही पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा को मिली तो उन्होंने जांच की तो मामला कोतवाली देहात पुलिस के क्षेत्र का निकला जिसके बाद एसपी ने कोतवाली देहात पुलिस को कड़ी फटकार लगाई।उसके बाद कोतवाली देहात पुलिस हरकत में आई कोतवाली देहात पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।