ओवर लोड़िंग के चलते स्कूल के बच्चों से भरी मैजिक वैन पलटी

संत कबीर नगर। उत्तर प्रदेश सरकार के सम्भागीय परिवहन अधिकारी समय-समय पर भले ही जागरूकता कार्यक्रम करके परिवहन सम्बंधित जानकारियां देते रहते है लेकिन स्कूल के वाहनों पर सम्भागीय परिवहन अधिकारी का कोई भी रूल प्रबंधको के आगे मायने नही रखता है कुछ ऐसा ही नज़ारा इन दिनों संत कबीर नगर जिले में देखने को मिल रहा है जहां स्कूल की मैजिक वैन अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें 16 बच्चे सवार थे। वैन चलक सहित सवार बच्चों में से 9 गंभीर रुप से घायल हो गए। घायल बच्चों को जिला अस्पताल ले जाया गया और अब जहां उनका इलाज जारी है।

overloading, children's, school, filled, magic vans, crime, police, transport,
accident

आपके बता दें कि सारा मामला संत कबीर नगर जिले का है। जिले की कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र में स्थित सिटी पुब्लिक स्कूल की मैजिक वैन स्कूल के बच्चों की छुट्टी होने के बाद बच्चों को घर छोडने जा रही थी कि इसी दौरान अचानक रास्ट्रीय राज्यमार्ग 28 के निकट चुरेब बाजार के पास स्कूल के बच्चों से भरी मैजिक वैन अनियंत्रित होकर पलट गई और मैजिक में सवार 16 बच्चें घायल हो गए जबकि मैजिक का चालक भी बुरी तरह घायल हो गया है जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया और घटना की सुचना पर डीएम व एसपी ने जिला अस्पताल पहुचकर बच्चों की हालात का जायजा लिया सभी बच्चे अब खतरे से बहार बताए जा रहे है। सिटी पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य शम्भू पांडेय ने बताया की मैजिक में 16 बच्चे सवार थे।

वही पुरे मामले पर पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने बताया ड्राइवर सहित 10 घायल है जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है, अधिक बच्चों के बैठने की जांच कराई जाएगी और सही मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।