हवस की आग में अपनी ही बेटी से करने लगा पिता बलात्कार

पटियाला। हवस की आग में इंसान इस कदर अंधा हो जाता है कि उसे रिश्तों की मर्यादा की भी ख्याल नहीं रह जाता है। इस बात को सोचकर और जान कर लोगों के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं कि कैसे एक पिता ही अपनी लड़की को अपनी गंदी हवस का शिकार बनाने जा रहा था। इस पिता ने बाप-बेटी के रिश्तों को ना सिर्फ दागदार किया बल्कि इंसानियत को भी शर्मिंदा कर दिया है। मामला पटियाला के प्रताप नगर का है। जहां एक कलयुगी पिता ने अपनी हवस की आग बुझाने के लिए अपनी ही बेटी को अपना शिकार बनाने की कोशिश की है।

बताया जा रहा है कि पीड़िता की दो बहने हैं छोटी बहन को लेकर उसकी मां अपने पिता के घर अंबाला गई हुई थी। इस दौरान पीड़िता पर उसके ही पिता की नीयत खराब हो गई। उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर अपनी बेटी को पिला दिया जिसके बाद वह बेसुध हो गई । अपनी बेसुध बेटी के साथ ही वह दुष्कर्म करने लगा इसी दौरान उसके कुछ रिश्तेदार वहां आ धमके अचानक आये रिश्तेदारों को देख पिता हड़बड़ाहट में वहां से अपनी बेटी को उसी हाल में छोड़कर फरार हो गया।

रिश्तेदारों में लड़की के ननिहाल में खबर की इसके बाद उसकी मां यहां आई। इसके बाद इस मामले की शिकायत पुलिस में की गई है। फिलहाल आरोपी पिता फरार है, पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिया जायेगा। फिलहाल पीड़िता ने वहां से अपनी रिहाइश बदनामी के चलते बदल ली है। इसके साथ ही वह फिलहाल अपने नाना के घर अंबाला में रह रही है।