DSP की बेटी ने पंखे की से लटक कर की खुदकुशी

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। लखनऊ के इंदिरानगर के डी ब्लॉक रह रहे डीजीपी ऑफिस में तैनात डिप्टी एसपी अनिल कुमार की 13 साल बेटी ने शनिवार शाम को पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली।शनिवार रात को नौ बजे डिप्टी एसपी ने बड़ी बेटी को घर में नहीं देखा तो उन्होंने अपनी बेटी को अवाज दी बेटी की तरफ से कोई जवाब ना मिलने पर वह बेटी के कमरे में उसे देखने गए तो कमेरे के अन्दर का नजारा देख कर चीख निकल गई।

डिप्टी एसपी ने अपनी बेटी के शव को पंखे से लटकता हुआ देखा तो,तुरन्त उन्होंने फंदे को काटा और नीचे उतार कर आनन-फानन में नजदीकी लोहिया अस्पताल में लेकर पहुंच गए,तो वहां के चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। डिप्टी एसपी की बेटी के खुदकुशी करने की खबर से हड़कंप मचा हुआ है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक डिप्टी एसपी सीतपुर के खैराबाद के रहने वाले है,और वह बीते दो सालों से किराये के मकान में रह रहे थे। जिसमें डिप्टी एसपी के घर में उनकी पत्नी और दो बेटियां है। पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर ने बताया की खुदकुशी करने की कोई वजह स्पष्ट नहीं हुई है। ऋतिका का शव उसके कमरे में पंखे से लटाक हुआ मिला था,जिसके पास ना ही कोई सुसाइड नोट मिला है। ऋतिका डिप्टी एसपी की बड़ी बेटी है जिसकी उम्र 13 साल है। ऋतिका इंदिरानगर के सेक्टर 14 में रानी लक्ष्मी ममोरियल स्कूल में आठवी कक्षा में पढ़ा करती थी । डिप्डी एसपी ने बताया की घर में किसी ने भी ऋतिका को डांटा भी नहीं था और ना ही उसकी किसी से कहा सुनी हुई थी।