पंजाब में नशे को जड़ से खत्म किया जाएगा : परनीत कौर

पटियाला। पंजाब कांग्रेस सोशल मीडिया सैल जिला पटियाला के चेयरमैन जसविंद्र जुल्का ने मोती बाग पैलेस जाकर परनीत कौर को विधानसभा चुनावों में सोशल मीडिया की तरफ से निभाई गई जिम्मेदारियों के बारे में बताया।

पूरे होंगे कैप्टन के वादे, होगा नशामुक्त प्रदेश

इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए परनीत कौर ने कहा कि मीडिया सैल की तरफ से निभाई गई महत्वपूर्ण भूमिका की प्रशंसा की और कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जो भी वादें किए है उनको जरूर पूरा किया जाएगा।

 

जैसा कि सरकार ने पहले ही कहा था कि पंजाब में से नशे को जड़ से खत्म करके नौजवान पीढ़ी और नशों के कारण बर्बाद हो रहे घरों को बचाया जाएगा जिससे ये नौजवान नशा त्याग कर अपनी जिंदगी को फिर से खुशहाली के साथ जी सकें।

इस मौके पर चेयरमैन जसविंद्र जुल्का ने परनीत कौर को यकीन दिलाया कि सोशल मीडिया सैल के जरिए नशा विरोधी लहर को हर परिवार और हर मैंबर तक पहुंचाया जाएगा और खास कर नौजवानों को नशों से हो रहे नुकसान और इसके साथ हो रही बर्बादी के बारे बड़े स्तर पर जागरूक किया जाएगा जिससे नौजवान पीढ़ी नशे को त्याग कर सही रास्ता चुनें। वो नशा छोड़कर अपने जीवन को अंधकार में जाने से बचा सकें। इस मौके पर जसविंद्र जुल्का के अलावा जिला कांग्रेस की महिला नेता शविंद्र कौर जुल्का और अजन्मा जुल्का भी उपस्थित थे।