कूडे़ में मिले ड्राईविंग लाईसेंस

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में कूङे के ढेर में भारी तादाद में ड्राईविंग लाईसेंस मिलने से आरटीओ आफिस में हङकप मच गया। 100 नंबर की सूचना से कोतवाली पुलिस को सूचना मिली जिसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुची जहां से 44 ड्राईविंग लाईसेंस बने हुए पड़े मिले। जिसके बाद पुलिस ने सभी बने ड्राईविंग लाईसेंस अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

sahjhanpur

इसके साथ सभी बने लाईसेंस को आरटीओ आफिस भेजे गए हैं। जहां उसकी जांच की जाएगी।दरअसल चौक कोतवाली के कचरा कटरा मोड के पास से एक ट्रांसफार्मर के पास कूङे के ढेर में भारी तादाद में बने हुए ड्राईविंग लाईसेंस पडे मिले। जिसकी सूचना लोगो ने 100 पर काल करके दी उसके बाद सूचना मिलते ही कोतवाली इंस्पेक्टर कूडे के ढेर के पास पहुचे तो वहां पर बने हुए ड्राईविंग लाईसेंस पडे थे। उसके बाद पुलिस ने लाईसेंस को अपने कब्जे में ले लिया।

आसपास मौजूद लोगो से ड्राईविंग लाईसेंस के बारे में पूछताछ की लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। कोतवाली इंस्पेक्टर सभी ड्राईविंग लाईसेंस कोतवाली ले आए और उसकी गिनती की तो 44 बने हुए लाईसेंस मिले है उसके बाद पुलिस ने आरटीओ आफिस से संपर्क किया और कूङे के ढेर में मिले लाईसेंस के बारे में बताया। लेकिन वहां से भी कोई सही जानकारी नहीं मिली। जिसके बाद मामला बडे अधिकारियों तक पहुंचा तो मामले की गंभीरता से लेते हुए सभी ड्राईविंग लाईसेंस आरटीओ आफिस भेजे गए जहां उसकी जांच की जा रही है।

सीओ सिटी अवनीशवर चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि 100 नंबर की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने कूङे के ढेर से 44 बने हुए ड्राईविंग लाईसेंस बरामद किए हैं अभी साफ नहीं हो पाया है कि ये लाईसेंस कहा से आए हैं किसने इसको कूङे के ढेर पर फेंका है। इसके पीछे क्या मंशा है। फिलहाल इसकी जांच की जा रही है और साथ ही आरटीओ आफिस से भी मदद ली जा रही है जो भी दोषी होगा कार्यवाही की जाएगी।

rp_abhishek-singh-chauhan_shahjahanpur-upअभिषेक सिंह, संवाददाता