भारतीय टीम के लिए ड्रा एक अच्छा रिजल्ट: लुइस

नई दिल्ली। भारतीय अंडर-17 फुटबॉल टीम के मुख्य कोच लुइस नॉर्दन डि मटोस ने गुरुवार को फीफा अंडर-17 विश्व कप की तैयारियों के बारे में बताते हुए कहा कि विश्व कप के लिए भारतीय टीम की तैयारी अच्छी है। टीम अच्छी है और कड़ी मेहनत कर रही है। विश्व कप में भारतीय टीम के प्रदर्शन को लेकर उन्होंने कहा कि टीम पहली बार बड़े टूर्नामेंट में बड़ी टीमों के खिलाफ पहली बार खेल रही है। हमारी जीतने की पूरी कोशिश रहेगी।

Draw, result, Indian team, Football, Luís Norton de Matos
Luís Norton de Matos

हालांकि ड्रा भी हमारे लिए बेहतर रिजल्ट है। उन्होंने कहा कि यूरोपीय दौरे पर खिलाड़ियों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है, जिससे विश्व कप मे टीम को काफी फायदा मिलेगा। कोच यहाँ आयोजित एक कार्यक्रम में मीडिया से मुखातिब थे। कोच के साथ भारतीय टीम के सदस्य राहुल और शुभम भी मौजूद थे।

बता दें कि शुभम और राहुल ने यूरोपीय दौरे पर बेनिफिका के खिलाफ मैच को अपने जीवन का सबसे शानदार मैच बताया। इस मैच में भारतीय टीम 2-0 से पिछड़ने के बाद मैच को 2-2 से ड्रा कराने में सफल रही थी।टीम के प्रेरणा के बारे में पूछने पर शुभम ने कहा कि टीम के सभी खिलाड़ी संघर्ष करके टीम में आये हैं और सभी एक दूसरे के प्रेरणा हैं। आइडियल खिलाड़ी के बारे में पूछने पर शुभम ने सुनील छेत्री और राहुल ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को अपना पसंदीदा खिलाड़ी बताया।