कोल्ड्रिंग में नशा पिलाकर डॉक्टरों का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करती थी नर्स

मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश में एक बहुत ही चौकाने वाला मामला सामना आया है जहां नर्स के एक ऐसे गिरोह का फांडाफोड़ हुआ है। जो डॉक्टरों की अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करती थी। इस नर्स काम था कि ये डॉक्टर के घर जाकर कोल्ड्र डिंक में नशा मिलाकर डॉक्टर को बेहोश कर देती थी। उसके बाद कपड़े उतार कर अश्लील वीडियो बनाकर डॉक्टरको ब्लैकमेल करती थी। पुलिस ने नर्स समेत तीन और लोगों को गिरफ्तार किया है।

madhya pradesh
madhya pradesh

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नेहा कुशवाह उर्फ मनीष पाल के एक नर्सिंग होम में वो नर्स काम करती थी। उस नर्स ने अपना आधार कार्ड भी फर्जी तरीके से मनीष के नाम से बना रखा था। उसके साथ सफाईकर्मी अनिल वाल्मीकि भी काम करता था। करीब छह महीने पहले उसे उरई में रहने वाला कृष्णा गुप्ता मिला जिसने उसे इस तरह का ग्रुप बनाने का आइडिया दिया। उसके बाद तीनों ग्रुप बनाकर काम करने लगे।

बता दें कि इस तरह नर्स दो डॉक्टरों को ब्लैकमेल करने लगी। भिंड में तैनात ग्वालियर में रहने वाले तीसरे डॉक्टर का वीडियो भी उसने बना लिया था। इसके बाद अपने गिरोह के दो सदस्यों के साथ मिलकर उससे 10 लाख रुपये मांग रही थी। डॉक्टर ने हिम्मत जुटाकर पुलिस से शिकायत की और पुलिस ने गिरोह का भंडाफोड़ कर दिया। नर्स और उसके साथियों से पुलिस को ग्वालियर और झांसी के 20 डॉक्टरों की सूची भी मिली है।