डीएम के नेतृत्व में निकली महिला मतदाता जागरकता रैली

गोण्डा। जिला निर्वाचन अधिकारी जिले के डीएम आशुतोष निरंजन के नेतृत्व में आज गोण्डा में महिला मतदाता जागरूकता की ऐतिहासिक रैली निकाली। महिलाओं की जितनी विशाल रैली गोण्डा की सड़कों गलियों में आज निकली इतनी बड़ी संख्या में महिलाओं ने गोण्डा में आज से पहले कभी भी किसी रैली में सहभागिता नहीं की थी। लगभग दो हजार महिलाओं की इस महिला मतदाता जागरूकता रैली को महिलाओं का मतदान के प्रति एक अनूठा शक्ति प्रदर्शन मानते हुए जिले के डीएम ने विश्वास व्यक्त किया कि पांचवें चरण में 27 फरवरी को जिले में होने वाले मतदान में महिलाएं भारी संख्या में मतदान कर पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ देंगी।

इस रैली में स्कूटी बाइक से लेकर पैदल निकली महिलाओं में गृहणियों, कामकाजी, नौकरीपेशे से लेकर हजारों की संख्या में युवतियों व छात्राओं ने भाग लिया। विधानसभा निर्वाचन 2017 जनपद गोण्डा मतदाता जागरूकता अभियान महिला रैली लिखे पोस्टर बैनर व तख्तियां हाथों में लिए महिलाओं व क्षात्राओं की ये रैली शहर के मध्य स्थित गांधीपार्क से निकलकर फाउंटेन चौराहे से गुडुमल, एकता, पीपल, मनोरंजन चौराहे होते हुए यह रैली हनुमान गढ़ी से पुनः गांधीपार्क आकर समाप्त हो गई।

डीएम कह रहे हैं कि श्री के मुख्य मार्गो पर निकली महिलाओं की इस रैली को नगर के घरों दूकानों से महिलाओं ने बड़े उतसाह से देखा इससे उनमें स्वतंत्र मतदान के प्रति भाव को बढ़ावा मिला है। इससे यह साफ है कि मतदान के दिन महिला मतदाताओं की संख्या में गुणात्मक बढोत्तरी होगी जो गोण्डा के चुनावी इतिहास में एक रिकार्ड होगा।

 -विशाल सिंह