जानिए: क्यों बेटी को जन्म देने से डरती है मोहब्बतें की इशिता भल्ला

नई दिल्ली। टीवी की दुनिया की सबसे मशहूर और संस्कारी बहू और बेटी का किरदार निभाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी उर्फ इशिता भल्ला का कहना है कि वो बेटी को जन्म देने से डरती हैं और इसकी वजह है देश में बढ़ने वाली रेप की घटनाएं। दिव्यांका का कहना है कि जिस तरह से देश में रेप की घटनाएं बढ़ रही है।

उससे अब बेटी को जन्म देने से भी डर लगता है। दिव्यांका ने इस बात का इजहार सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से किया है। दिव्यांका ने पीएम मोदी से अपने दिल की बात करते हुए कहा कि देश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंता में हूं। आए दिन महिलाओं के साथ रेप की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं।

divyanka tripathi

बता दें कि जब से दिव्यांका ने चंडीगढ़ में 15 अगस्त को स्कूल जाती हुई नाबालिग के साथ रेप की खबर सुनी तब से दिव्यांका पर गहरा असर पड़ा है। रेप की इस घटनाव पर दिव्यांका ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि एक और बलात्कार फिर भी हम स्वतंत्रता की बात करते हैं।

हम कौन सा स्वतंत्रता की बात करते हैं। दिव्यांका ने ये बात पीएम मोदी को ट्वीट करते हुए लिखी। दिव्यांका ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा कि महिलाओं को सभी पार्टियों को वोट देना बंद कर देना चाहिए। क्योंकि वो सिर्फ हमे कम जरूरी समझते हैं।

 

वहीं दिव्यांका ने कहा कि क्या बेटी बचाओ लेकिन अब बेटी को बचाओ मुझे बेटे की चाहत नहीं हैं लेकिन अब बेटी को जन्म देने से डरती हूं। क्या कहूंगी अपनी बेटी से कि क्यों उसे स्वर्ग से नर्क की और धकेल दिया। साथ ही दिव्यांका ने एक और ट्वीट में कहा कि प्रिय मोदी जी स्वच्छ भारत अभियान के साथ-साथ रेपिस्ट नाम के कचरे से भी छुटकारा दिलाइए। कूड़े में जी सकते हैं लेकिन इन भेड़ियों के डर से नहीं।