जिले में पुलिस ने पकड़ी शराब की खेप

बलिया। उत्तर प्रदेश में अब चुनाव होने वाला है। आचार संहिता लगते ही अब शराब का खेल शुरू होने लगा हैं। जनता को लुभाने के लिये नये नये हथकण्डे भी अपनाये जा रहे हैं। जिसका जीता जागता उदाहरण बलिया जनपद के गड़वार थाना क्षेत्र में देखने को मिला। बलिया जनपद के गड़वार थाना क्षेत्र के नाराव गाँव के समीप पुलिस ने मुखबिर की सुचना छापा मार कर शराब का खेप बरामद किया है।

पुलिस ने HP -32 – B- 1724 गाडी से यह शराब की खेप पकड़ी है। मौके से ड्राइवर फरार हो गया है। यह शराब अरुणाचल प्रदेश और चंडीगढ़ में बेचने के लिये वैध हैं। लेकिन इसे बलिया में लाया जा रहा था। गाड़ी में 712 पेटी शराब पाया गया। जिसकी लागत 43 लाख 67 हज़ार 500 रुपये बताई जाती हैं। जिसमे गोवा स्पेशल 236 पेटी विस्की, 402 पेटी पउवा, और रॉयल स्टेग बोदका 37 पेटी, रॉयल स्टेग 37 पेटी को पुलिस ने बरामद किया है। जिसमें सीओ सदर और गड़वार पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई हैं।

प्रदेश के चुनावी माहौल को बिगाड़ने के लिए इस शराबों की चुनावी मौसम में खपत ज्यादा होने के चलते तस्करों के लिए चुनावी प्रदेश हमेशा से मुफीद रहते हैं। इसीलिए इन दिनों प्रदेश में शराब की बड़ी खेपें मिल रही हैं।

संजय तिवारी, संवाददाता